Latest News

मुश्किल समय में हल्के में ही लगातार डटे हुए विक्रम,सांसद भी फील्ड में

By 27-4-2020

Published on 28 Apr, 2020 06:50 PM.

जालंधर/फिल्लौर (प्रजातंत्र शक्ति,जतिंदर टंडन) देश पिछले लगभग एक महीने से महामारी से लड़ रहा है पंजाब राज्य भी कोरोना जैसी नामुराद बीमारी झेल रहा है लेकिन पंजाब के नेता,विधायक,सांसद सत्ताधारी हो या विपक्ष इस मुश्किल समय में अपने अपने हल्के के लोगो और बीमारी के बीच ढाल बन खड़े है इसमें कोई शक नहीं है कुछ एक्का दुक्का नेताओं को छोड़ क्र हर जन प्रतिनिधि अपने अपने ढंग से पूरी जिम्मेवारी से प्रशासन के साथ तालमेल क्र आम नागरिकों को राहत पहुंचने की कोशिश में लगा हुआ है जबकि कई बड़े राज्यों में ऐसा बहुत कम देखा जा रहा है जहाँ आम नागरिक को सरकारी निर्देशों अनुसार lockdown में ही रहना है ऐसे समय में शासन और प्रशासन की जिम्मेवारी और बढ़ जाती है जिसे पंजाब में शासन और प्रशासन मिलकर पूर्ण सकरात्मक ढंग से निभा भी रहे है।

फिल्लौर से कांग्रेस पार्टी के हल्का इंचार्ज और जालंधर के सांसद चौधरी संतोख सिंह के सपुत्र विक्रम चौधरी उसी दिन अपने हल्के फिल्लौर पहुंच गए थे जब उनके हल्के से पहला कोरोना संक्रमित मरीज़ मिला था। जालंधर से सांसद पुत्र होने के कारण उनपर पूरे जिले की भी बहुत जिम्मेवारी है। लेकिन उनके पिता सांसद संतोख चौधरी खुद भी अपने पूरे हल्के में प्रशासन के साथ लगातार फील्ड में है और सभी प्रशासनिक प्रबंधों पर लगातार नज़र बनाये हुए है ,विक्रम चौधरी ने फिल्लौर हल्के में लगातार क्रम अनुसार सेनेटीज़ मुहीम चलाया और हल्के के सभी जरूरत मंद लोगों को राशन और जरूरत का सामान उपलब्ध कराया। पंजाब सरकार की तरफ से आ रही राहत समग्री और हर तरह की सहायता सही ढंग से हर जरूरतमंद तक पहुंचे इसी कोशिश में बिना अपनी सेहत की परवाह बगैर लगे हुए है।उनका कहना है की उनके पूरे जिले में एक भी कोरोना का मरीज़ है वह अपने घर पर नहीं बैठेंगे।

Viewers: 30485

Reader Reviews

Please take a moment to review your experience with us. Your feedback not only help us, it helps other potential readers.


Before you post a review, please login first. Login
Related News
ताज़ा खबर
e-Paper